Mahindra Bolero vs Mahindra Bolero Neo
Mahindra Bolero vs Mahindra Bolero Neo

Mahindra Bolero या Mahindra Bolero Neo ? पता करें कि आपके लिए कौन सी कार सबसे अच्छी है – कीमत, आकार, स्थान, बूट स्पेस, सेवा लागत, माइलेज, सुविधाएँ, रंग और अन्य विशिष्टताओं के आधार पर दोनों मॉडलों की तुलना करें। महिंद्रा बोलेरो की कीमत बी4 (डीजल) के लिए एक्स-शोरूम 9.33 लाख रुपये और महिंद्रा बोलेरो नियो की कीमत एन4 (डीजल) के लिए 9.29 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है। बोलेरो में 1498 सीसी (डीजल टॉप मॉडल) इंजन है, जबकि बोलेरो नियो में 1493 सीसी (डीजल टॉप मॉडल) इंजन है। जहां तक ​​माइलेज की बात है, बोलेरो का माइलेज 16.0 किमी/लीटर (डीजल टॉप मॉडल) और बोलेरो नियो का माइलेज 17.29 किमी/लीटर (डीजल टॉप मॉडल) है।

Mahindra Bolero vs Mahindra Bolero Neo

मूल जानकारी :-

आपको बता दे दोनों ही गाड़ियां अपने अपने सेगमेंट में टॉप क्लास मानी जाती हैं। इन गाड़ियों की ऑन रोड कीमत में बहुत कम अंतर देखने को मिलता है जानिए पूरी जानकारी।

ब्रांड का नामMahindraMahindra
ऑन रोड प्राइसRs.11,88,775Rs.13,63,045
रेटिंग4.2⭐4.4⭐
बीमाRs.49,470Rs.54,911
फाइनेंस अवेलेबल (EMI)Rs.22,624Rs.25,950
मूल जानकारी
Engine

⚙️ इंजन और ट्रांसमिशन :-

इन दोनों ही गाड़ियों में ग्राहकों को दमदार इंजन देखने को मिलता हैं। नीचे पढ़िए Mahindra Bolero vs Mahindra Bolero Neo में से कौनसा इंजन है बेहतर ?

इंजन के प्रकारmHAWK75 BSVImHAWk100
डिस्प्लेसमेंट(CC)14981493
सिलेंडर की संख्या33
अधिकतम शक्ति(bhp@rpm)74.96bhp@3600rpm100bhp@3750rpm
अधिकतम टोर्क(nm@rpm)210Nm@1600-2200rpm260nm@1750-2250rpm
प्रति सिलेंडर वाल्व44
फ्यूल सप्लाई सिस्टमCRDi
टर्बो चार्जर
ट्रांसमिशन के प्रकारManualManual
गियर बॉक्स5-Speed 5-Speed
क्लच टाइपSingle Plate Dry
इंजन और ट्रांसमिशन

यह भी पढ़ें: Hyundai Verna vs Honda City: फ़र्क जान चौंक जाएंगे आप…

⛽ फ्यूल ऐंड परफॉर्मेंस :-

फ्यूल टाईपDieselDiesel
माइलेज (सिटी)15.64 kmpl12.08 kmpl
माइलेज (हाईवे)16.0 kmpl17.29 kmpl
फ्यूल टैंक कैपेसिटी60(Litres)50(Litres)
एमिशन नॉर्म कंप्लायंसBS VIBS VI
टॉप स्पीड(kmph)125.67
फ्यूल ऐंड परफॉर्में
Mahindra Bolero vs Mahindra Bolero Neo

🎷 एंटरटेनमेंट एंड कम्युनिकेशन :-

इन दोनों ही गाड़ियों में ग्राहकों को रेडियो, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टचस्क्रीन जैसे मनोरंजन के प्रयाप्त साधन मिलते हैं।

रेडियो
स्पीकर्स फ्रंट
स्पीकर रियर
वायरलेस फोन चार्जिंग
ब्लूटूथ कनेक्टिविटी
टच स्क्रीन
टच स्क्रीन का आकार9 Inch
कनेक्टिविटीAndroid Auto,Apple CarPlay
एंड्रॉइड ऑटो
एप्पल कार प्ले
स्पीकर की संख्या66
एडिशनल फीचर्सMusic System2 tweeters,Bluesense app,Voice messaging system
एंटरटेनमेंट एंड कम्युनिकेशन
Mahindra Bolero vs Mahindra Bolero Neo

🔒 सेफ्टी फंक्शन :-

इन दोनों गाड़ियों में क्रैश सेंसर, ट्रेक्शन कंट्रोल जैसे अन्य कई सेफ्टी संसाधन है। नीचे दिए तालिका को देखकर पता करें कि Mahindra Bolero vs Mahindra Bolero Neo में से कौनसी गाड़ी आपको और आपके अपनों को सुरक्षित रखने में ज्यादा सक्षम है।

एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम
ब्रेक एसिस्ट
सेंट्रल लॉकिंग
पावर डोर लॉक्स
चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स
एयरबैग्स की संख्या12
ड्राइवर एयरबैग
पैसेंजर एयरबैग
डे नाईट रेयर मिरर
पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर
रियर सीट्स बेल्ट्स
सीट बेल्ट वार्निंग
ट्रैक्शन कंट्रोल
एडजेस्टेबल सीट्स
टायर प्रेशर मॉनिटर
व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल सिस्टम
क्रैश सेंसर
इंजन चेक वार्निग
ऑटोमेटिक हैडलैंप्स
फॉलो मी होम हैडलाइट
रियर कैमरा
स्पीड अलर्ट
एंटी पिंच पॉवर विंडोDriver’s WindowDriver’s Window
360 व्यू कैमरा
हिल एसिस्ट
एडवांस सेफ्टी फंक्शनCo-driver Occupant Detection System,Static Bending Headlamps,New Flip KeyCorner braking control
EBD
सेफ्टी फंक्शन
Mahindra Bolero vs Mahindra Bolero Neo

🚘 एक्सटीरियर :-

Body टाइपSUVSUV
एडजस्टेबल हैडलाइट
फोग लाइट्
रेन सेंसर वाइपर
विंडो डिफॉगर
व्हील कवर्स
एलॉय व्हील्स
रियर स्पॉयलर
सन रूफ
मून रूफ
क्रोम ग्रिल
ड्यूल टोन बॉडी कलर
LED DRLs
LED हैडलाइट
LED टेललाइट्स
LED फॉग लैंप
टायर साइज185/75 R16215/75 R15
टायर टाइपTubeless, RadialTubeless, Radial
व्हील साइज
एलॉय व्हील साइजR16R15
एडिशनल फीचर्सDecals, बॉडी कलर ORVM, साइड क्लैडिंगएक्स-शेप्ड बॉडी कलर्ड बंपर, क्रोम इंसर्ट के साथ सिग्नेचर ग्रिल, स्पोर्टी स्टैटिक बेंडिंग हेडलैंप, हैडलैंप्स में स्टाइलिश डीआरएल, स्टाइलिश फ्रंट फॉग लैंप्स, सिग्नेचर बोलेरो साइड क्लैडिंग, व्हील आर्क कैल्डिंग, डुअल टोन ओआरवीएम, स्पोर्टी अलॉय व्हील, डीप सिल्वर एक्स टाइप स्पेयर व्हील व्हील कवर, मस्कुलर साइड फुटस्टेप
एक्सटीरियर

Latest Post

Devansh Shankhdhar

देवांश शंखधार मोटर राडार में कॉपी एडिटर के पद पर कार्यरत है। इनको 2 साल का ऑटोमोबाइल न्यूज़ राइटिंग का अनुभव है। साथ ही इन्होंने एंटरटेनमेंट व टेक जैसी बीट पे भी काम किया है।