Hero अपनी प्रीमियम बाइक Xtreme, Karizma के लिए अलग शोरूम खोलेगा, Splendor युग से आगे निकलने का प्लान

हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) भारत में मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की राह पर चलने की योजना बना रही है। जैसा कि देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी, दो प्रकार के डीलरशिप चैनलों (नेक्सा और एरेना) के माध्यम से विभिन्न मॉडल बेचती है। वैसे ही भारत की सबसे बड़ी दोपहिया कंपनी Hero MotoCorp (हीरो मोटोकॉर्प) भी उसी राह पर चलने के लिए तैयार है। कंपनी अपनी प्रीमियम मोटरसाइकिलें बेचने के लिए एक अलग शोरूम खोलने की प्लानिंग कर रही हैं।

हीरो मोटोकॉर्प भारत में अलग प्रीमियम शोरूम खोलेगी

हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने हाल ही में अपनी नई Xtreme 160R 4V के लॉन्च के समय अलग एक नया शोरूम खोलने का विचार प्रकट किया था। कंपनी ने अगले कुछ महीनों में 100 आउटलेट खोलने का लक्ष्य रखा है। जिसके तहत, इन प्रीमियम शोरूम से पहले मॉडल के तौर पर Xtreme 160R 4V को बेचा जाएगा। वहीं मीडिया रिपोर्ट में ये सुनने में आ रहा है कि नेक्स्ट जेनरेशन Hero Karizma XMR 210 सितंबर तक लॉन्च हो सकती है। इसे भी प्रीमियम शोरूम के जरिए बेचा जाएगा।

ये भी पढ़ें- Shine 100, Splendor Plus या Platina? भाई कौन सी खरीदें? पूछो मत रिपोर्ट देखो…

हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) कंपनी हार्ले-डेविडसन (Harley-Davidson) के साथ मिलकर अपने प्रीमियम आउटलेट से हार्ले-डेविडसन X440 बाइक को बेचने की योजना बना रही है। यह भारत में हार्ले डेविडसन का सबसे सस्ता मॉडल होगा। ऐसे में कंपनी को उम्मीद है कि यह बाइक ज्यादा से ज्यादा लोग खरीदेंगे।

फिलहाल हीरो मोटोकॉर्प के शोरूम से Splendor और Passion जैसी बाइक्स ज्यादा बिकती हैं। जो की लोअर मिडिल क्लास ज्यादे पसंद करती है। प्रीमियम बाइक के नए आउटलेट्स का डिजाइन शानदार होगा। यहां प्रशिक्षित कर्मियों को नौकरी पे रखा जायेगा। इससे हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) का अनुमान है की प्रीमियम मोटरसाइकिल सेगमेंट में ब्रांड की स्थिति में सुधार होगा।

Latest Post-